होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: शहडोल में अलग अलग जगह हुए हादसे में 2 लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम, जांच जारी

MP NEWS: शहडोल में अलग अलग जगह हुए हादसे में 2 लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम, जांच जारी

शहडोल : मध्य प्रदेश के शहडोल में अलग अलग जगह हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना शहडोल के सोहागपुर थाना क्षेत्र के दियापीपर गांव में स्थित सोन नदी में डूबने की वजह से 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई, तो वही दूसरी घटना शहडोल के झींक बिजुरी क्षेत्र के ग्राम खम्हरिया के सामुदायिक भवन की छत के ऊपर करंट लगने की वजह से एक 13 वर्षीय बालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है। 

करंट की चपेट में आने से 13 साल के बच्चे की मौत 

मिली जानकारी के अनुसार पहली घटना शहडोल के झींक बिजुरी क्षेत्र के ग्राम खम्हरिया की है। जहां करंट की चपेट में आने की वजह से 13 साल के बच्चे की मौत हो गई।  मृतक बच्चे की पहचान  देवशरण सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार देवशरण सिंह गोड घर के पास स्थित सामुदायिक भवन की छत में चढ़ गया। छत के ऊपर 11 हज़ार केवी विद्युत की तार थी, जिसे देवशरण ने छू लिया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। 

दियापीपर गांव की घटना 

दूसरी घटना सोहागपुर थाना क्षेत्र के दियापीपर गांव की है। जहां पानी में डूबने की वजह से 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, सिंहपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला सूरज पिता ओमप्रकाश वर्मा अपने कुछ दोस्तों के साथ रविवार को दियापीपर में स्थित सोन नदी में पिकनिक मनाने गया हुआ था। इसी दौरान सूरज गहरे पानी में समां गया और डूबने की वजह से उसकी मौत हो गई। 

युवक निजी अस्पताल में काम करता था 

मौके पर मौजूद अन्य साथियो ने जब सूरज को डूबते देखा तो उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। दोस्तों ने उसे किसी तरीके से कड़ी मशक्कत के बाद गहरे पानी से बाहर निकाला और अपने निजी वाहन से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने सूरज को मृत्यु घोषित कर दिया है। अस्पताल चौकी पुलिस ने मामले पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना कि युवक निजी अस्पताल में काम करता था और अपने अस्पताल के मित्रों के साथ पिकनिक मनाने गया था, तभी यह हादसा हुआ है। 


संबंधित समाचार