होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Khargone News: कुएं में नहाने गए 2 बच्चों की डूबने से मौत, SDRF की टीम ने शवों को किया रेस्क्यू, परिवार में पसरा मातम

Khargone News: कुएं में नहाने गए 2 बच्चों की डूबने से मौत, SDRF की टीम ने शवों को किया रेस्क्यू, परिवार में पसरा मातम

खरगोन : मध्यप्रदेश के खरगोन से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां कुएं में डूबने से दो नाबालिग बच्चों की मौत हो गई। दो बच्चे देर शाम ढाबला वारती फलिया में नहाने गए थे। इस दौरान उनकी डूबने से मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो उन्होंने एसडीआरएफ की टीम के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन कर शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही बच्चो की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। 

14 वर्षीय सुन्दरलाल ने दी घटना की जानकारी 

मिली जानकारी के अनुसार गांव के 3 बच्चे ग्राम ढाबला वारती फलिया के कुंए में नहाने गए थे। इस दौरान एक बच्चा 14 वर्षीय सुन्दरलाल नहाने के बाद कुंए के बाहर बैठा था और दो बच्चे नहा रहे थे। इस दौरान देखते देखते 15 वर्षीय राहुल और 16 वर्षीय रूपेश अचानक से पानी में डूबने लगे। जब सुंदरलाल उन्हें डूबते देखा तो तुरंत भागकर घरवालों को जानकारी दी। आनन फानन में गांव वाले जैसे ही मौके पर पहुंचे तब तक उनकी पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। 

चार मोटर पंप से कुएं का पानी निकाला गया 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने  पानी अधिक होने के चलते चार मोटर पंप से कुएं का पानी खाली किया। इसके बाद बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया।   पुलिस ने मृतक बच्चों की पहचान 6 वर्षीय रूपेश पुत्र प्रेमसिंह डावर और 15 वर्षीय राहुल पुत्र महेश डावर के रूप में की है। फ़िलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मामले में आगे की जांच जारी है। 
 


संबंधित समाचार