होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

JABALPUR NEWS: जबलपुर में करंट की चपेट में आने से 13 वर्षीय बच्चे की मौत, सड़क हादसे में गई 3 की जान

JABALPUR NEWS: जबलपुर में करंट की चपेट में आने से 13 वर्षीय बच्चे की मौत, सड़क हादसे में गई 3 की जान

जबलपुर : मध्यप्रदेश के जबलपुर में दो अलग अलग जगह घटी घटनाएं के चलते 4 लोगों की मौत हो गई। पहली मामला जबलपुर के थाना गढा के पिसनहारी मढिया की है। जहां बिजली की चपेट में आने की वजह से 13 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, तो वही थाना बेलखेड़ा के ग्राम मेरे गांव के पास सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मामले में आगे की जांच जारी है। 

करंट ने ली 13 साल  के बच्चे की जान 

मिली जानकारी के अनुसार आज 13 साल का बच्चा नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा के पास खेल रहा था। इस दौरान करंट की चपेट में आने की वजह से उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत से आक्रोशित परिजनों ने रास्ते में शव रख कर चक्का जाम किया। साथ ही लापरवाही बरतने वालों के उपर सख्त कार्रवाई की मांग की। परिजनों का कहना है कि बच्चे की मौत नेताजी की प्रतिमा के पास बिजली के तार खुले हुए थे। जैसी वजह से यह हादसा हुआ। ऐसे में परिजनों ने जिम्मेदारों पर कार्रवाई करने की मांग की। इधर, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को समझाइस देकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

मृत्यु भोज करने जा रहे थे सभी मृतक 

दूसरी घटना जबलपुर के थाना बेलखेड़ा के ग्राम मेरे गांव के पास हुई। जहां मारुति वैन औऱ मोटरसाइकिल में हुई आमने सामने भिड़ंत के चलते 3 लोगों की मौत हो गई।  जिसमे दो पुरुष औऱ एक महिला का नाम शामिल है।  दरअसल, मोटरसाइकिल पर सवार सभी लोग मृत्यु भोज के लिए मातनपुर जा रहे थे।  इस दौरान तेज रफ़्तार से आ रही मारुति वैन ने उन्हें जोरदर टक्कर मार दी। फ़िलहाल पुलिस ने शवों  को हिरासत में लेकर जांच के लिए भेज दिया है। वही मामले में आगे की जांच की जा रही है। यह पूरा मामला जबलपुर के थाना बेलखेड़ा के ग्राम मेरे गांव का है। 


संबंधित समाचार